Categories
Entertainment

तिवारी सरकार का नया गीत ‘दिल से खेलने वाली’ टीपीएस म्यूजिक चैनल पर हो रहा वायरल

एस के तिवारी उर्फ तिवारी सरकार ने अपने म्यूजिक कंपनी तिवारी प्रोडक्शन्स के ‘टीपीएस म्यूजिक’ चैनल में अपनी आने वाली म्यूजिक वीडियो का टीज़र लॉन्च किया है। जो यूट्यूब पर ‘टीपीएस म्यूजिक’ चैनल पर उपलब्ध है और तेजी से वायरल हो रही है। इस गीत का टाइटल ‘दिल से खेलने वाली’ है। इस म्यूजिक वीडियो के कलाकार अभिनेता एस के तिवारी (तिवारी सरकार) और अभिनेत्री श्वेता सिंह हैं।

टीपीएस म्यूजिक की पूरी टीम की मेहनत और लगन इस गाने में दृष्टिगोचर होता है। ऐसे दर्जनों गाने बनकर तैयार हैं जो जल्द इस चैनल पर रिलीज होगी। इससे पहले भी इसी चैनल पर ‘अधूरा तेरे बिना’ वीडियो सॉन्ग मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है। इस म्यूजिक वीडियो के मुख्य कलाकार श्वेता सिंह और एस के तिवारी हैं। टीपीएस म्यूजिक कंपनी के मालिक एस के तिवारी को सभी तिवारी सरकार के नाम से जानते हैं। इनके दो म्यूजिक कंपनी है पहला ‘सनातन वर्ल्ड’ जिसमें सत्य सनातन हिन्दू धर्म से जुड़े सभी धर्म ग्रन्थों (वेद, वेदांग, उपनिषद, पुराण, भागवत इत्यादि) का सार और विवरण गीत रिलीज़ हो चुका है। साथ ही सभी तीर्थ स्थलों, तैतीस कोटि देवी देवताओं को समर्पित गीत रिलीज़ किये जाते हैं और विशेष पर्व और उत्सव के गीत भी बनते रहते हैं। दूसरा ‘तिवारी प्रोडक्शन्स कंपनी’ जो ‘टीपीएस म्यूजिक’ चैनल है। दोनों यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

जिसको सब्सक्राइब, शेअर और लाइक कर अपने पसंदीदा गानों को सुनने और देखने का आनंद ले सकते हैं। यह पूरे परिवार के लिए हितकर चैनल है। टीपीएस म्यूजिक के अंतर्गत हिंदी में सादगी से भरे प्रेम, विरह, भावनात्मक गीत बनते हैं। फिल्मी गीतों को भी इस चैनल के माध्यम से रिलीज किया जाता है। गानों को रिलीज करने से पहले गानों के बोलों पर विशेष ध्यान दिया जाता है कि इसमें सम्मानित शब्दों का समावेश हो। आधुनिक म्यूजिक वीडियो और गीतों में जैसे अश्लीलता, फूहड़पन और अपशब्दों का समावेश होता है, तिवारी सरकार की कंपनी तिवारी प्रोडक्शन्स ऐसी चीजों से दूरी बनाकर चलते हैं। गानों में और उसके निर्माण में लोगों की भावना और संस्कारों को ठेस ना पहुंचे उसका विशेष ध्यान दिया जाता है।

एस के तिवारी (तिवारी सरकार) एक उच्च कुलीन ब्राह्मण परिवार से हैं और वे विद्वान और सज्जन व्यक्ति हैं। वह कोई भी कार्य करते हैं उसमें राष्ट्र, समाज और जनहित निहित होता है। वह अपनी इच्छानुसार और नियमों के अंतर्गत ही कार्य करते हैं। किसी के साथ व्यवसायिक सहभागिता से कार्य करने से बचते हैं। वह किसी का कोई भी उपकार स्वयं पर नहीं लेते। उनका कार्य उनकी पसंद का और निष्पक्ष होता है। तिवारी सरकार केवल उन्हीं के साथ काम करते हैं जिनकी सोच और वाइब्स उनसे ही मिलती हो। तिवारी सरकार के लिए स्वयं हित से पहले धर्म और राष्ट्रहित आता है। भले व्यवसायिक उन्नति ना मिले लेकिन वे अपने फायदे के लिए अपने मूल उद्देश्यों, धर्म और देशहित के साथ खिलवाड़ नहीं करते। तिवारी सरकार ही नहीं उनके पूर्वज भी धर्म और देशहित में कार्य करना अपना सौभाग्य समझते थे। उन्हीं के नक्शे कदम या यूं कहें उनके कार्यों को अधिक बढ़कर, नवीनता के साथ तिवारी सरकार कार्य कर रहे हैं। एस के तिवारी (तिवारी सरकार) मध्यप्रदेश के सतना के निवासी हैं और एक अच्छे निर्माता, निर्देशक, लेखक और अभिनेता हैं। तिवारी प्रोडक्शन्स कंपनी के बैनर तले उनकी फिल्म ‘तिवारी सरकार’ बन रही है जो जल्द ही प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका एस के तिवारी (तिवारी सरकार) ही निभा रहे हैं। इस फिल्म में कई प्रसिद्ध और उम्दा कलाकार काम कर रहे हैं जो जल्द ही रिवील होगा। यह फिल्म सरकार कैसी होनी चाहिए और कैसे चलाना चाहिए उसी कथानक पर बनी है। साथ ही फिल्म में बताया गया है कि अगर देश का एक मंत्री भी सही हो और देश हित में काम करे तो देश के भ्रष्टाचार पर लगाम कसी जा सकती है। भ्रष्टाचार जो देशहित और लोकहित का सबसे बड़ा दुश्मन है वह पल भर में अदृश्य हो सकता है। फिलहाल एस के तिवारी (तिवारी सरकार) अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्साहित हैं।

Leave a comment